Header Ads

Bholaa Box Office Collection , bholaa movie review-filmyzilla: अजय देवगन की 'भोला' ने की दमदार ओपनिंग, पहले दिन इतने करोड़ का कलेक्शन होश उड़ गये।



Bholaa Box Office Collection and movie review-filmyzilla

अजय देवगन की एक्शन एंटरटेनर फिल्म 'भोला'  30th मार्च को रिलीज हुई है और पहले दिन से ही  करी दमदार opening. पहले दिन ही दर्शकों से अच्छी प्रतिक्रिया मिली है। इसके साथ ही 'भोला' ने आउटलेट के दिन प्राइस टैग विंडो पर भी शानदार सीरीज खेली है।

Bholaa movie Box Office Collection and review-filmyzilla



भोला बॉक्स ऑफिस कलेक्शन डे 1: 

अजय देवगन की आखिरी रिलीज फिल्म 'दृश्यम 2' ने बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया। वही अजय एक बार फिर रामनवमी के मौके पर एक्शन-मिस्ट्री फिल्म 'भोला' लेकर सिनेमाघरों में पहुंचे। इस फिल्म के रिलीज होने से पहले ही काफी चर्चा हो गई थी और 'भोला' ने पहले ही दिन दर्शकों को अपने सिर पर बैठा लिया है। एक्टिंग से लेकर 'भोला' बने अजय देवगन के अंदाज की काफी तारीफ हो रही है. क्रिटिक्स ने फिल्म की काफी तारीफ की है, वहीं सोशल मीडिया पर लोगों ने भी 'भोला' को पूरी तरह से मनी स्पॉन्सर्ड फिल्म करार दिया है। इसी बीच फिल्म की शुरुआती दिन की कमाई के शुरुआती आंकड़े भी आ गए हैं। आइए यहां समझते हैं कि अजय देवगन स्टारर 'भोला' ने पहले दिन प्राइस टैग विंडो पर कितने करोड़ बटोरे?

Day 1 bholaa collection (दिन 'भोला' ने की कितनी कमाई)


अजय देवगन ने 'भोला' में दमदार अभिनय किया है, वहीं इस फिल्म से उन्होंने एक बार फिर अपनी दिशा तय की है। फिल्म में अजय के साथ तब्बू को भी 'भोला' का वजूद बताया जा रहा है और एक बार फिर से पर्दे पर इस जोड़ी का जादू शुरू हो गया है. मूवमेंट-मिस्ट्री फिल्म ने दर्शकों का खूब मनोरंजन किया है.

वहीं, फिल्म की कमाई के पहले दिन के शुरुआती आंकड़े भी आ गए हैं, जिसके मुताबिक अजय देवगन की फिल्म का आउटलेट अच्छा रहा है। कमाई की बात करें तो  रिपोर्ट के मुताबिक, 'भोला' ने रिलीज के पहले दिन 11.50 करोड़ रुपये की कमाई की है। हालांकि यह अजय की क्लोजिंग लॉन्च 'दृश्यम 2' की आउटलेट सीरीज से काफी कम है। दरअसल 'दृश्यम 2' ने रिलीज के पहले दिन 15.38 करोड़ रुपये की कमाई की। मेकर्स वीकेंड में फिल्म की सीरीज में और उछाल की उम्मीद कर रहे हैं।

Bholaa movie casting:


भोला में अजय देवगन और तब्बू के अलावा दीपक डोबरियाल, संजय मिश्रा, अमाला पॉल और गजराज राव सहित कई कलाकारों ने उम्दा अभिनय किया है। यह फिल्म 2019 में रिलीज हुई तमिल फिल्म 'कैथी' का वैध हिंदी रीमेक है।

Bholaa movie download:

अभी movie released हुए कुछ ही time हुआ है लेकिन लगभग एक week के बाद तक आपको ऑनलाइन कुछ torrent site पर मिल सकती है जहा से आप इसे free movie download कर सकते है।

कोई टिप्पणी नहीं

Blogger द्वारा संचालित.